Hindi NewsUttar-pradesh NewsKanpur NewsKESCO to Address Consumer Complaints with Special Camps from June 23-26 in Kanpur

बिलिंग और मीटरिंग के लिए 23 से 26 तक कैंप

Kanpur News - कानपुर में बिजली उपभोक्ताओं की बिल और मीटर से संबंधित शिकायतों का निस्तारण करने के लिए केस्को 23 से 26 जून तक विशेष कैंप लगाएगा। ये कैंप केशवपुरम और नौबस्ता हेल्प डेस्क में सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे...

Newswrap हिन्दुस्तान, कानपुरFri, 20 June 2025 05:53 PM
share Share
Follow Us on
बिलिंग और मीटरिंग के लिए 23 से 26 तक कैंप

कानपुर। बिजली उपभोक्ताओं के बिलों और मीटरों के संबंध में बढ़ी शिकायतों का निस्तारण करने के लिए केस्को 23 से लेकर 26 जून तक कैंप लगाएगा। यह कैंप केशवपुरम और नौबस्ता हेल्प डेस्क में सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक लगेगा। यह कैंप लगातार चार दिनों तक दोनों हेल्प डेस्क में विशेष तौर पर बिलिंग और मीटरिंग संबंधी समस्याओं को हल करने के लिए लगाया जाएगा। केस्को एमडी सैमुअल पॉल एन ने बताया कि कुछ उपभोक्ताओं की शिकायतें थीं कि उनकी हेल्प डेस्क में समस्या दर्ज कराने के बाद भी निस्तारण नहीं हुआ है, इसलिए स्पेशल कैंप लगाकर उनकी समस्याओं को तत्काल दूर कराया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें