'नकली पनीर' विवाद से और बढ़ गया गौरी खान के रेस्त्रां का बिजनेस, हेड शेफ ने बताई आगे की कहानी
गौरी खान का रेस्त्रां पिछले दिनों नकली पनीर विवाद के चलते काफी चर्चा में रहा था। लेकिन इसका बिजनेस पर क्या असर हुआ? रेस्त्रां के हेड शेफ ने इस बारे में खुलकर बात की है।

गौरी खान के रेस्त्रां में नकली पनीर परोसा जाना पिछले दिनों काफी चर्चा में रहा। एक कॉन्टेंट क्रिएटर ने अपने वीडियो में दावा किया था कि मुंबई में स्थित तोरी (Torii) रेस्त्रां की डिशेज में कॉटन चीज सर्व किया जाता है। इस मुद्दे पर कई मशहूर हस्तियों ने अपने बयान दिए और बाद में कॉन्टेंट क्रिएटर ने अपना वीडियो भी हटा लिया। अब रेस्त्रां के हेड शेफ स्टीफेन ने दावा किया है कि इस विवाद का रेस्त्रां के बिजनेस पर उम्मीद से विपरीत असर पड़ा और बजाए नुकसान होने के, सेल बढ़ गई।
शेफ ने बताया अपना एक्सपीरियंस
द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में स्टीफेन ने कहा, "इसका असर पड़ता है जब हम किसी बेबुनियाद चीज पर उंगली उठाते हैं। जो क्वालिटी, इनग्रीडिएंट्स, और बाकी हर चीज हम उपलब्ध कराते हैं, वो टॉप नॉच होती है, हमें किसी भी बात की फिक्र नहीं थी। हमने एक बयान जारी किया ताकि लोग समझ सकें कि असल में हो क्या रहा है और चीजें किस तरह से होती हैं। फूड केमिस्ट्री और फूड साइंस के मामले में बेहिसाब चीजें हो रही हैं। पूरे चार साल लग जाते हैं किस चीज में क्या डलेगा तय करने में।"
घटने की बजाए बढ़ गया बिजनेस
स्टीफेन ने कहा कि मुझे गलत मत समझिएगा, उसने (कॉन्टेंट क्रिएटर) ने जो किया वो अपनी पूरे साफ मन और इच्छा से किया। वो बस चेक करना चाहता था। उनसे जांचने की कोशिश की, कि रेस्त्रां पर इस विवाद का क्या असर पड़ा है। हेड शेफ ने बताया, "इसने हमारा बिजनेस और ज्यादा बढ़ा दिया और मुझे इंस्टाग्राम पर 20-30 फॉलोअर्स और मिल गए। इसलिए मैं तो कहूंगा कि हमारे लिए तो यह मुश्किल घड़ी में किसी वरदान की तरह था।" यूट्यूबर सार्थक सचदेवा ने भी बाद में वीडियो हटा दिया था जिसे 'फेक पनीर' कॉन्ट्रोवर्सी से बेहिसाब व्यूज मिले।
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